Monday 28 February 2011

प्रेगनेंट होना था तो 20 के साथ सो गई

लंदन. एक ब्रिटिश महिला अपने राज का खुलासा करते हुए बताया है कि वह पिछले साल से लेकर अब तक करीब 20 अनजान लोगों के साथ सो चुकी है। वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि वह प्रेगनेंट होना चाहती थी। 25 वर्षीय लारा कार्टर नाम की यह महिला पेंर्यन, कॉर्नवाल की रहने वाली है।
यही नहीं यह महिला अपनी प्रजनन क्षमता को चेक करने के लिए विभिन्न चिकित्सकीय साधनों का इस्तेमाल करती थी। वह शराब पीकर अपने आप को पुरूष के सामने इस तरह प्रस्तुत करती थी जैसे वह सिर्फ सेक्स करना चाहती हो। वह खुद पुरूषों को कंडोम इस्तेमाल करने की सलाह देती थी। उसके पर्स में रखा यह कंडोम पहले से ही छेद युक्त होता था।

ताकि कोई भी पुरूष उसके मंतव्य को न समझ सके। उसकी मां बनने की चाह ने ही उसे अनजान लोगों से सेक्स करने के लिए प्रेरित किया क्योंकि उसका कोई ब्वॉयफ्रेंड नहीं था। उसने स्पर्म डोनेशन के लिए भी प्रयास किया लेकिन चूंकि यह काफी महंगा था इसलिए उसने अपना इरादा बदल दिया।

वह प्राय: पुरूषों से नाइट क्लब में मिला करती थी। और उन्हें झांसा देकर उनके साथ सेक्स किया करती थी। एक रात के लिए उसे कई पुरूष आसानी से मिल जाते थे। उसने न सिर्फ घर में बल्कि कार और नाइट क्लब की टॉयलेट तक में पुरूषों के साथ संबंध बनाए थे।

No comments:

Post a Comment