Friday 25 February 2011

कैट को पछाड़ करीना बनी सबसे सेक्सी

फ़िल्म पत्रिका स्टारडस्ट के ताजा अंक में अभिनेत्री करीना कपूर को सबसे सेक्सी महिला के खिताब से नवाजा गया है. इस खिताब पर पिछले वर्ष कैटरीना कैफ़ का कब्जा था.

इस वर्ष करीना ने बॉलीवुड की एक से बढ़ कर एक खूबसूरत और सेक्सी अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ़ और प्रियंका चोपड़ा को पछाड़ कर इस खिताब पर कब्जा जमाया है.

गहन अध्ययन और पाठकों के बीच कराये गये सर्वे के आधार पर पत्रिका ने यह खिताब करीना को दिया है. पत्रिका ने अपने ताजा अंक में टॉप 10 अभिनेत्रियों की लिस्ट भी छापी है.

बॉलीवुड की खूबसूरत नायिकाओं में करीना कपूर का नाम अक्सर लिया जाता है। दर्शकों के बीच वे बेहद लोकप्रिय हैं। शायद यही वजह है कि स्टारडस्ट पत्रिका के पाठकों ने उन्हें बॉलीवुड की सबसे सेक्सिएस्ट वूमैन बना दिया है। स्टारडस्ट के ताजा अंक में बॉलीवुड की 10 सेक्सी महिलाओं की सूची जारी की गई है, जिसे पाठकों की प्रतिक्रियाओं और रिसर्चद्वारा तैयार किया गया है। इस लिस्ट में करीना को पहला स्थान मिला है। मुंबई में पिछले दिनों इस अंक को एक कार्यक्रम में जारी किया गया, जिसे रोहित रॉय ने होस्ट किया। इसमें करीना से रोहित ने कई रोचक सवाल किए। इस सूची में कैटरीना, दीपिका और प्रियंका भी शामिल हैं।

No comments:

Post a Comment