Monday 28 February 2011

कौमार्य बेचेने वाली लड़की को बुरी तरह पीटा

बुडापेस्ट. लाइव टीवी ऑक्शन में अपना कौमार्य सबसे ज्यादा बोली लगाने वाले को बेचने वाली हंगरी की लड़की ने अपनी पेशकश वापस ले ली है। इसकी वजह चार लोगों द्वारा उसकी बुरी तरह पिटाई करना है। हंगरी के टैबू टीवी स्टेशन पर बोली 26,000 पाउंड तक लग चुकी थी।


लेकिन, इसके बंद होने के छह घंटे पहले ही चार व्यक्तियों ने उस पर उसके घर में घुसकर हमला कर दिया। उसने कहा कि वे मुझे घसीट कर एक गली में ले गए। वे कह रहे थे कि वे रेप करेंगे। उन्होंने मेरे बाल भी काट दिए। लेकिन किसी को आता देखकर भाग निकले। वे कह रहे थे कि वे जिस चीज को चाहते हैं मुफ्त में लेकर रहेंगे। मैं बहुत डर गई थी।



इसलिए मैंने नीलामी रद्द कर दी। मैं नहीं जानती कि अब क्या करूं। लड़की ने माना कि वह 18 साल की हो गई है। वह खुद को मिस स्प्रिंग कहती है परंतु अपना असली नाम नहीं बताया। उसने कहा कि वह नीलामी किए जाने के ढंग से भी खुश नहीं थी। उसने कहा कि नीलामी के दौरान मैं बोली देने वाले से मिल नहीं सकती थी।


क्योंकि टैबू टीवी मुझे इसकी इजाजत नहीं दे रहा था। मैं चाहती थी कि जीतने वाला व्यक्ति और मैं पहले एक दूसरे को जान-समझ लें। लेकिन टीवी वाले मुझे सिर्फ उस व्यक्ति की फोटो दे रहे थे। मुझे कई लोग नफरत भरी मेल भेजते थे। टीवी स्टेशन ने मेरे बारे में ऐसी जनकारियां जारी कर दीं जिनकी मैंने इजाजत नहीं दी थी। इस हमले के बाद मैं बुरी तरह भयभीत हूं।

No comments:

Post a Comment